YouTube SEO क्या है - यूट्यूब सेटिंग कैसे करें

what is seo hindi youTube

यूट्यूब सेटिंग कैसे करें

what is seo hindi youtobe आप लोग तो देखा होगा है कि ज्यादातर यूट्यूब नए video बनाने में काफी यूट्यूब सेटिंग कैसे करें पर मेहनत करते हैं ओर समय भी देते हैं ओर फिर जाकर अच्छी video बनाने सकते हैं उसके बाद video को YouTube करने के जल बाजी करते हैं। 


और आपको खामुजा आपको देखने को मिलती है। आप video खुब मेहनत करते हैं। आप मेहनत करु लेकिन आप what is seo hindi youtobe पर सही तरीके से SEO करने ना भुले जब आप YouTube video पर  करते समय आपको बाद को ध्यान रखना होगा। ओर आप जबकि 


YouTube video का title रिसर्च कर ले कि ओर 
या title keyboard रिसर्च के मामले ओर YouTube video है । कितने अच्छे बात है । 

वह पर title सर्च किया जा रहा है । आपको को दुसरे step आता है । आपका video के डिस्क्रिप्शन आप कम से कम आप 250 words का लिखी क्योंकि जो नए YouTube बार इन जीज की नाही लिखते हैं। अगर आप इस को लिखते आपको फायदा मिल सकती है। 

ओर आप जितनी बार keyboard ओर डिस्क्रिप्शन को use करूगीं तो आपको अच्छे YouTube से रिजल्ट देखने को मिलेगा। फिर उसके बाद 3 step होगा को आता है कि video मैं ऐसे टेक लगाएं जिसकी बहुत कम डिफिकल्टी हू। 

ओर आप YouTube अटैक लगाएं ज्यादा से लोग ने सर्च कर रहे। अगर आप ने इस तरह नाही बनाई तो इस तरिके से इस्तेमाल करते हैं आप आसानी से YouTube के video रैंक करा सकते हैं । अगर हम करें तो इस समय में काफी कंपटीशन keyboard रिसर्च करने बहुत ज्यादा जरूरी होता है। 

YouTube video को Viral कैसे करते हैं? 

में आप लोगो को बाताने बाला हु कि YouTube video Viral किस तरिके से कर सकते हैं। में उपर में step by step की आपलोग follow कर लेते हैं। लोगो ने जिस video को ज्यादा से ज्यादा लोग ने अट्रैक्ट हो रहे हैं 

उस video की लोगों पसंद कर सकते हैं। आपको उस video को Google ads के दौरान आप उस video को  प्रमोट करा देना है। 


फिर एकबार उस video को नए traffic को आपको लाना है। ओर एक उर बार आप नए video बनाना लिजीए ओर आप उसे तरह आप video बनाते हैं हो सकती ओर नए video हो सकती है। वह video सजेशन में भी जाए आप YouTube के सजेशन में आ जाती है तो आपको बहुत मददत मिलती है। 


अगर आपका what is seo hindi youtobe हो जाती है तो YouTube साजिश करने लगते हैं। आपका video को लोगों ने इंटरेस्ट से देखते हैं । उस video लोगो ने देखते हैं तो उस videoViral हो जाती है। आप एक बात ध्यान रखने होगा। 


आपका कौन से video को लोगों के पसंद आ रही है। उस video को Google ads के माध्यम से आप video को प्रमोट करा दिजिए। फिर आप एक काम कर लिजीए अलग अलग  डिवाइस के माध्यम से आप देखिए उसके मददत से सजेशन में आ जाएगा।

Post a Comment

0 Comments