10 Killer Blogspot SEO Tips And bloggers

10 Killer Blogspot SEO Tips And bloggers

10-Killer-Blogspot-SEO-Tips-And-bloggers

आज का हामारे topic है,10 Killer Blogspot SEO Tips And bloggers तो frends हाम लोग के पास पहले blogspot या blogspot seo tips बात जीत है।10 Killer Blogspot SEO Tips And blogge blogspot को पसंद भी नहीं कर करते हैं। 

तो इसकी कारण खोज इंजन के अनुकूल के सीमा है। तो आप लोग को blogspot के पुरी जानकारी  internet पर मिलेंगा ओर आप लोग उनमें पर कोई भी  template ओर editing ओर सभी से submit है। आप लोग को तो वर्डप्रेस पर प्लगइन्स आपको blog को optimise करना बहुत आसान हो जाती है। 


हाम आप लोग को जो BlogSpot दोस्तों को निराश करने के लिए यहाँ नहीं है। तो इसके लिए लंबी keyboard पूंछ वाले कूछ अच्छे blogspot के seo 

तो आपको बेहतर ranking में आपको मदद मिल सकती है। blogspot पर free platform है, आप लोग यहाँ से blogging को शुरू कर सकते हैं। आप सभी को पसंद आयेगा platform है । 


Friends यदि आपका किसी भी Friends blog बनाने के लिए आता है । तो आप लोग आवश्यकता है। आप लोग नीचे दिए गए blogspot पर जा के आप लोग free blog बनाएं। 


Google का blogger को use करने के लिए आसान है। कोई भी start blogger पर ही करते हैं। ओर फिर template का रखें कमी के बारे में शिकायत करते हैं। ओर WordPress पर चले जाते हैं। Seo, आदि। हाम पहले ही अपने पिछले post पर  बात कर चुके हैं। 

में online काम करने के लिए एक free platform । 

तो इसके लिए में Search Engine Optimisation

seo युक्तियों किया है । जो blogspot blog के लिए व्यवस्थित हैं।

ये भी पढ़ें

how to do keyword research for free

फ्री ब्लॉग कैसे बनाये और पैसे कैसे कमाए

internal और Outbound Linking Kya Hai


BlogSpot SEO Useful Tips and Tricks 2022


हाम लोग जब SEO के बारे मे बात करते हैं। तो आपको सबसे पहले ध्यान रखना है। हाम लोग हामारे site के लिए SEO करते हैं। ओर गुणवत्ता शामिल हैं। 

यह उस लेख के keyboard ओर meta मान के लिए तो कितनी अच्छी तरह से अनुकूलित किया जाता है। 


आपको कोई भी जरूरत नहीं है। SEO का शब्दावली के साथ खो जाने का अनुभव करने के लिए तो जैसे के निचे वर्णित मार्गदर्शिका आपको अपनी blogger blog को अधिक search engine के अनूकूल बनाने के लिए सीखने ओर आपको भी मदद करेगा । 

 blogger post का url link 


आपने blogger का post का Url को link प्रारूपित करने के लिए आपको permanent link आपको post को search engine ranking पर आपको महान भूमिका निभाने होगा। कूछ इसके लिए नियम है blogger का custom permanent link आप सभी को पालन करने होने जाहिए।


permanent link -( example )


आप लोग जब भी blogger का post लिखते समय पर permanent link संपादित करने का विकल्प भी होता है। आपको permanent link संपादित करने के लिए आपको स्टॉप शब्दों हटाने का आप लोग उपयोग करों। यही एक अच्छा विचार होगा आपने permanent link  का आप शब्दों उपयोग करों। 

आपने blog post को लिखते समय पर आपको दाहिने में विकल्प मिलता है। आप लोग इसे स्वचालित
permanent link को मैनुअल permanent link आप रखें। आप लोग मैनुअल permanent link आपने इच्छा से आप रख सकते हैं।


Keyboard को अछी तरह से बनाय


आप लोग बेहतर ranking के लिए Keyboard एक 
महत्वपूर्ण होता है। बहुत कम ranking के लिए नेतृत्व करगे। ओर शब्द को भरवां के लिए आपको अधिक अनुकूल हो जाएगा। आमतौर Lsi Keyboard के साथ 2% तक post को अनुपात बनाए रखते हैं।



आप लोग अपने blogspot SEO के लिए आपको keyboard को घनत्व चुन  सकते हैं। जो आपको काम करते हैं। शीर्षक post करने के लिए प्रासंगिकता करों ओर post पर आवश्यक keyboard को शामिल करों। 
 

Search engine में हेर फेर करने के लिए keyboard को न भरों। आपको लिखने के बाद आपको  उपयुक्त स्थानों का पता करने के लिए आपको पूरी post को विश्लेषण कर सकते हैं। जहाँ पर भी पाठकों का विचलित किए बिना keyboard पर सुरक्षित रूप से डाले सकते हैं। आप लोग Frase का उपयोग करते हैं। जो भी सामग्री अनुकूल में आपको सहायता करते हैं । 

Blog post को उचित लेबल ओर post को blog post लेबल के keyboard घनत्व में जोड़ता है। 
ओर एकल संकीर्ण श्रेणी पर डालने बजाय लेबल पर चौड़ा किया जाना जाहिए। तो इस बिंदु में उदाहरण के 
द्वारा ही आप लोग समझाऊंगा

Google Chrome के बारे में आप लोग post करते हैं। तो Windows सॉफ़्टवेयर या Browser पर डाल रहे हैं। आपको Google Chrome , आदि । तो आप लोग को keyboard को याद आएंगे

Blogger पर लेबल को submit post को विजेट्स को भी प्रभावित करते हैं। आप सभी यदि समान लेबल के साथ टैग गए बहुत सारे post है submit post में लेखों की व्यवस्था प्रभावित करते हैं।


Blogger SEO पद शीर्षक के लिए 


हाम लोग जब भी blogspot SEO के बारे में बात करते हैं। जब के post पोस्ट का शीर्षक एक भुमिका निभाते हैं। blogger पर post शीर्षक एक आमतौर पर हाम पेज शीर्षक के बाद होता है।

लेकिन शीर्षक होम पेज शीर्षक, ओर आपको इसे शीर्षक seo के मित्रता के नूकसान होगा । इसको ठीक करने के तरिका दिया गया है html code

आपने blogger पर जाएं इस कोड का सेक्शन को आपको पता करने होगा 

title><data:blog.pagetitle/></title>

Html code replace it with-


<b:if cond= 'data:blog.pageType == &quot;index&quot;'>

<title><data:blog.title/></title>

<b:else/>

<title><data:blog.pageName/></title>

</b:if>


आप सभी को में जानकारी अछी लगता है। हमको आप सभी comment कर सकते हैं 

Post a Comment

0 Comments