whatsapp privacy policy update

whatsapp privacy policy update

whatsapp privacy policy update


whatsapp privacy policy update new
आप लोग जानते हैं कि whatsapp privacy policy update ने अपने privacy policy को भी बदल दिया गया है। तो जिसे के आप तक सिंपल एक pop op notification के जरिए आप तक भेज जा रहा है। 

तो धीरे धीरे यही Whatsapp के users के पास भेजा जा रहे हैं। इसमें आो भी दो option मिलेंगे एक ok ओर दूसरे cancel करने के लिए। Whatsapp ने अपने नए privacy policy के notification से सभी users को बता रहे हैं। कि वह अपने उपोक्ताओं का data अपने parent कंपनी Facebook ओर 

instagram के साथ समय आने पे शेयर करेंगे। 


तो इस policy के पहले Whatsapp पे आप जी भी बात, photo, video, आदि आप जी भी भेजते थे वह आपके ओर आप जिसके पास भेज रहे है। उसके अलावा किसी ओर कोई भी नहीं देखता था खुद WhatsApp कंपनी भी नहीं देख पाती है। 

इस policy के लागू होता है। आपके बाते, photo, video, को आदि सब अब WhatsApp क कंपनी के पास स्टोर करेगा। और समय के अनुसार देखेगी ओर उसे अपने parent कंपनी Facebook ओर 

instagram के साथ ओर जुड़े अनेक कंपनी के साथ शेयर कर सकते हैं। अगर आपका data whatsapp स्टोर करेगा और कभी भी कहीं आपकी data whatsapp से लिक हो गई तो आपके बाते,फोटो, विडियो आदि दूसरे के पास पहुंच जाएंगी ओर आपका privacy का भी खतरा हो सकता है।

WhatsApp ने privacy आपको एक notification के जरिए के बता रहे हैं। जिसके 8 Feburary से लागू करेगा। अगर आप लोग privacy और policy से बचाना जाहते है। तो आप लोग अपने 

WhatsApp account delete कर सकते हैं। वरना 9 Feburary आपका data को स्टोर करेंगे। अपने data safety के लिए आपको अब अपने WhatsApp से होने वाली पुरी काम किसी भी माध्यम से कर सकते हैं। ओर आप सभी को WhatsApp का alternative apps मिल जाएगा आप लोग WhatsApp का alternative apps को use करों ओर अपने privacy policy को अच्छे से WhatsApp की तरह छुपा कर रखे।

Conclusion

Friends मेरे इस जानकारी से आपको बहुत फायदा मिल तो मेरे इस post के निजी comment कर सकते हैं। ओर इस जानकारी को आप लोग अपने Friends के साथ शेयर कर सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments