Cashkaro क्या है? Cashkaro Kya Hota hai

Cashkaro क्या है? Cashkaro Kya Hota hai

Cashkaro क्या है? दोस्तों चलिए जानते हैं Cashkaro के बारे में आये दोस्तों आप सभी online
शॉपिंग पर ज्यादा ध्यान देते हैं इसके समय भी बचता है आप सभी कहीं भी जाना नहीं पड़ता है online पर आप सारे चीजों को आप अपने घर बैठे खरीद सकते हैं। अगर आप online कैसे हमें ज्यादा से ज्यादा
डिस्काउंट कैसे पा सकते हैं उसके बारे में जानने वाले है।
Cashkaro वेबसाइट के माध्यम से आप कोई भी शॉपिंग करते हैं तो आपको extra cash back आपको मिल सकती है। अगर आप लोग Cashkaro के बारे में आपको नही पता तो आज आपको इस जानकारी को बताउगा तो चलिए जानते हैं ।

Cashkaro-Kya-Hota-hai

What Is Cashkaro, Cashkaro Kya Hota hai, cashkaro wiki, cashkaro com, cashkaro login, cashkaro apk, cashkaro customer care number, cashkaro app download
Cashkaro Kya Hota hai

Cashkaro क्या है? Cashkaro Kya Hota hai

दोस्तों आपको में सबसे पहले बता दु Cashkaro एक
affiliate website है। जिसमे आपको किसी भी प्रकार का deal के साथ अगर कोई भी चीज़ online platform पर उनके के Link के माध्यम से खरीदते है यह वेबसाइट इसके आपको cashback के रूप में आपको पैसे देता है ओर आप जिस भी वेबसाइट से आप शॉपिंग कर रहे हैं उसके सारे promocode भी बताते है।  इस वेबसाइट Ratan Tata Groups से funding मिली हुई है।

Cashkaro से shopping करके पैसे कैसे कमाते है ?

Cashkaro से आप सभी shopping करना चाहते हैं तो आप वेबसाइट या App इन दोनों से किसी भी
प्रयोग कर सकते हैं। तो आप सभी के लिए में नीचे दिए गए steps आप follow करे -

  • आपको सबसे पहले आप वेबसाइट पर पहुंचे इसके Link में आगे दिया गया है
  • आपको पहले sign up कर लेना चाहिए ओर आप अपने सारे जानकारी भरे  ।
  • जब आपके सारे जानकारी भर देंगे तो आपका account का setting में जाकर आपको अपनी
  • payment method की सारे जानकारी को भर देना है।
  • आप किसी भी डील पर click करके आप अपने cash back पा सकते हैं।
  • Diwali Wishing Script Download Free
  • Truecaller Kya Hai
  • Shopsy App Kya Hai 


Cashkaro Payment कैसे देता है ?

दोस्तों Cashkaro में आप कोई भी डील पर click करके कोई भी चीज़ लेते है तो वही order आपको 72 hours के अंदर track कर लेता है ओर आपका जितना भी cashback होता है तो उसे pending पर डाल देता है ओर उसकी 60 दिन के बाद confirm करते हैं। आप जैसे ट्रांसफर कर लेते हैं तो आप account में इतना भी late payment इसलिए देते है अगर आपका product वापस कर देता है तो आपको cash back वही पर रोका जा सके।

cashkaro पर आप अपने पैसे निकालेंगे तो आपको
minimum withdrawal Rs. 250 होने चाहिए जो काफी छोटे Amount होता है जिसके आप इसके बहुत ही जल्दी निकाल सकते है। 

Cashkaro कैसे कमाता है ?

cashkaro App online service वाले वेबसाइट है जो लोगों को cash back देता है। लेकिन यह बात आती है कि cashkaro कमाते कैसे है दोस्तों यह वेबसाइट बहुत सारी दुसरे वेबसाइट से affiliate program के माध्यम से पैसे कमाते हैं।

cashkaro ने उसके थोड़ा percent अपने पास खुद ही रख लेती है ओर थोड़ा लोगों को देता है तो आप सभी समझ ही गया है आपको जितना भी आपको cash back देता है तो उतनी से तोडा cash back अपने पास खुद रख लेती है  जिसे लोगों को profit भी होता है ।

इस तरह के वेबसाइट आपको online पर बहुत सारे आपको मिल जाएंगी एक्ट्रीट मार्केटिंग करके पैसे कमाते हैं जिस तरह से आप पैसे कमाते हैं आप यह पर उसके तरह ही पैसे कमाने सकते हैं।


लेकिन आप सभी चाहते हैं कि एक affiliate वेबसाइट को बना कर ऐसे ही profit कर सकते हैं इसके लिए आपको traffic चाहिए जब तक आपके वेबसाइट पर traffic नहीं आएंगे तब तक आपको कोई भी profit हो सकती है।

Conclusion


में सबसे पहले इस वेबसाइट के बारे में जाना तो मुझे यकीन नहीं हुआ कयोकि कोई भी वेबसाइट एसे भी पैसे दिता है । अगर आप पहले बार cash back App को install करना का आप सोच रहे हैं तो नीचे दिए गए डाउनलोड का Link  मिलेगा Cashkaro को डाउनलोड करना है

Post a Comment

0 Comments